जब ढीली ढाली ड्रेस में मोनी रॉय को देख पूछने लगे ऐसे ऐसे सवाल, कहा: क्या प्रेग्नेंट है आप?

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने निभाए किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं. लेकिन अब मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही हैं, जिससे एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ रही हैं.

दरअसल हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में मौनी ने पीले रंग की लंबी ड्रेस पहनी हुई है जो दिखने में काफी ढीली है. लेटेस्ट फोटोशूट में मौनी रॉय लाइट मेकअप में अपने बालों को खुला रख हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ब्लूम बेबी ब्लूम’। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों का जवाब देते हुए रक्षंदा खान ने लिखा, ‘भगवान.. मैंने ये बेबी बंप पढ़ा, मुझे ऐसा लग रहा है कि ये लड़कियों की शादी के साइड इफेक्ट हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर कई यूजर्स के ऐसे ही सवाल किए गए हैं। मौनी की इन फोटोज को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब तक उनके पोस्ट पर करीब 2.5 लाख लाइक्स हो चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *