रणबीर-आलिया के रिसेप्शन पार्टी में किंग खान ने लूटी महफिल, अपने अंदाज से किया सबको कायल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में शनिवार को बड़े-बड़े सितारों की रौनक रही. करण जौहर से लेकर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, सभी इस पार्टी में शामिल होने के लिए वास्तु पहुंचे थे। इस दौरान इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान भी रिसेप्शन में पहुंचे और पूरी महफिल को अपने नाम कर लिया. इस मौके पर उनकी पत्नी गौरी खान भी नजर आईं. आपको बता दें कि दोनों ने एक साथ ना होकर अलग-अलग रिसेप्शन में पहुंचे. गौरी खान के पहुंचने के बाद सबको ऐसा लगा था कि अब शाहरुख खान रिसेप्शन में शामिल नहीं होंगे लेकिन उन्होंने अपने एंट्री से सभी को चौंका दिया था.

https://www.instagram.com/reel/CcbGervq1r2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2b8a96fb-0c38-47ce-9982-8950364a7a8a

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस पार्टी के लिए नो-गिफ्ट पॉलिसी रखी थी। मेहमानों को पहले से सूचित किया गया था कि वे कोई उपहार न लाएं। हालांकि करण जौहर को शैंपेन की बोतल के साथ स्पॉट किया गया।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से लेकर रिसेप्शन तक इस मामले को बेहद गोपनीय रखा गया था। शादी के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिनमें कहा गया था कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी नहीं दी जाएगी, लेकिन बाद में तय किया गया कि रिसेप्शन पार्टी गेट-टुगेदर की तरह दी जाएगी.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *