रेड कलर का ब्रालेट टॉप में कातिलाना पोज देते भैंस को किया हैरान…. वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। भले ही उन्होंने बहुत ही कम फिल्में की है लेकिन फिर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वर्तमान समय में दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल की जहां लोग उनके एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को नाराज नहीं होने देती है वह अक्सर अपनी झलक अपने फैंस के सामने साझा करती रहती है।

https://www.instagram.com/p/CcSznr4MvwV/?utm_source=ig_web_copy_link

नए लुक में आई नजर एक्ट्रेस…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारा सुतारिया अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन कोई ना कोई पोस्ट कर अपने फैंसको हैरान करती रहती हैं। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, ऐसे में वह अक्सर उनके लिए अपने नई-नई फोटोशूट की तस्वीरें उनके साथ साझा करती है, और उनके फैंस को भी उनकी अदाएं काफी पसंद आती है और वह उन पर जमकर लाइक कमेंट कर अपना प्यार लुटाते हैं। सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन तारा का नया नया अवतार देखने को मिलता है। और अब हाल ही में तारा ने अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CcZYUMWpCaF/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल लुक में नजर आई तारा सुतारिया…

बता दें कि इस तस्वीर में तारा का नया अवतार देखने को मिल रहा है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने कार के अंदर बैठ कर पोज दिया है।तारा ने इस दौरान रेड कलर का ब्रालेट टॉप और मैचिंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर से कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने व्हाइट हाई हील्स पहनी हैं और एक्सेसरीज के तौर पर तारा ने यहां एक हाथ में कंगन और कानों डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *