अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस Bhojpuri Song ने मचा दिया तहलका, बोल्डनेस की हदे की पार…

This Bhojpuri song of Akshara Singh and Pawan Singh created panic, crossed the limits of boldness…:भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह के गानों के लिए दर्शकों का क्रेज ऐसा है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में जाएं तो आपको लोग पवन के गाने बजाते और उस पर थिरकते हुए मिल जाएंगे. पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी मानते हैं, हालांकि अब ये दोनों पर्दे पर साथ नजर नहीं आते, लेकिन इनके पुराने गाने आज भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. . यूट्यूब और सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की आग जारी है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ‘पवन राजा’ के इस सुपरहिट गाने ‘ललिया चुस राजा जी’ के वीडियो ने यूट्यूब का पारा चढ़ा दिया है, इस वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपर रोमांटिक अंदाज और दोनों के बीच की केमिस्ट्री उतनी ही खतरनाक और सुपर है. हमेशा की तरह सेक्सी।

इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस देख आपके पसीने छूट जाएंगे. अक्षरा सिंह जितनी हॉट लग रही हैं उतने ही गाने के वीडियो में पवन सिंह का अंदाज दबंग है. पवन सिंह और निधि झा की फिल्म ‘पवन राजा’ का ये सुपरहिट रोमांटिक गाना ‘ललिया चुस राजा जी’ यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो में दोनों का डांस और कातिलाना रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, दर्शक भी इस गाने के बोल खूब पसंद कर रहे हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *