ये है JIO के सबसे सस्ते प्लान, महज 75 रुपए में मिल रहा इतना कुछ….

देश की नंबर एक निजी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करती है। Jio कंपनी अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए आए दिन कुछ न कुछ प्लान और ऑफर्स लेकर आती रहती है। Jio कंपनी के 75 रुपये (Jio 75 रुपये रिचार्ज प्लान) और 91 रुपये (Jio 91 रुपये रिचार्ज प्लान) के शानदार प्लान हैं, जो कई जबरदस्त फायदे के साथ आते हैं। आइए एक नजर डालते हैं रिलायंस जियो के 100 रुपये से कम के प्लान्स पर।

रिलायंस जियो 75 प्लान

Jio के 75 रुपये की वैलिडिटी 23 दिनों के लिए दी जा रही है। इसमें रोजाना 100MB डेटा और 200MB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है. यानी इस तरह यूजर्स कुल 2.5GB तक डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 50 एसएमएस मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में Jio Cinema, Jio Saavn और Jio TV सहित अन्य Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। हालांकि इस प्लान का फायदा सिर्फ JioPhone यूजर्स ही उठा सकते हैं।

रिलायंस जियो 91 प्लान

कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में हर दिन 100MB डेटा मिलता है। प्लान में 200MB डेटा एक्स्ट्रा भी मिलता है। इस प्लान में कुल 3GB डेटा मिलता है। प्लान में टोटल 50 एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *