41 साल की उम्र में अपनी कातिल अदाओं से देती हैं अपनी बेटी पलक को मात! देखें वीडियो

टीवी का पॉपुलर शो में से एक ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी वर्तमान समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बनाया है।शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस श्वेता को काफी पापुलैरिटी भी हासिल हुई। एक्ट्रेस ने कई टीवी शो के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में भी आइटम नंबर कर चुकी है।इसके साथ साथ उन्होंने बिगबोस की ट्रॉफी भी अपने नाम की है।

https://www.instagram.com/reel/CcPRNqMDjHD/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर रहती है सोशल मीडिया कर ऐक्टिव….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्टिंग के साथ साथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती है।उनकी फैन फॉलोइंग की भी लिस्ट लंबी है जिनसे जुड़े रहने के लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हे ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है।आय दिन वो कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती है और उनके फैंस भी इसे काफी पसंद करते है।हाल ही ने एक्ट्रेस एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमे वो काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है।बता दे कि, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbK94HNtxbl/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रही है श्वेता की वीडियो….

गौरतलब है कि,श्वेता तिवारी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार इस वीडियो पर लाइक्स और कॉमेंट्स कर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे है।इस वीडियो को अब तक में कई बार देखा गया है।इस वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा, ‘क्वीन लग रही हो’। तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बेबी डॉल।’ इस तरह किसी ने उन्हें गॉर्जस कहा है, तो कोई उन्हें हॉट कह रहा है।बता दे कि, उनके इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन में नज़र आ रही हैं। उन्हें मजबूत दावेदार माना जा रहा है। पलक तिवारी ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस मूवी को विवेक ओबेरॉय ने प्रोड्यूस किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *