पोल्का डॉट ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा सिजलिंग लुक, तस्वीरों से नजरें हटा पाना हो रहा मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है, और वर्तमान समय पर एक्ट्रेस उस मुकाम पर है जहां उनके फैंस उन्हें की झलक पाने को बेकरार रहते है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इसी वजह से वह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CcID2dABI7u/?utm_source=ig_web_copy_link

नए लुक में नजर आई नोरा फतेही….

गौरतलब है कि एक्ट्रेस आज के समय में उस मुकाम पर है, जहां उनके फैंस उनको अक्सर देखने को बेताब रहते है। नोरा अक्सर किसी न किसी वजह से लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनका डांस लोगों को आकर्षित करता है तो कभी उनकी बोल्ड फिगर…हालाकि एक्ट्रेस का नया लुक चर्चे में बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है आए दिन वह कोई ना कोई पोस्ट करती रहती है ऐसे में ही हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किया जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CcM6JkKuNTQ/?utm_source=ig_web_copy_link

जमकर कमेंट कर रहे हैं फैंस….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही की एक पत्नी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक कलर की पोल्का डॉट ड्रेस पहना हुआ है। और इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पेयर की हैं और फोटोशूट के लिए नोरा ने न्यूड मेकअप किया है। यहां उन्होंने बालों को सेट करके ओपन ही रखा है।
इस पोस्ट को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं मानती हूं कि जिंदगी एक तोहफा है, लेकिन जी रहे इसका ये मतलब नहीं कि आप जिंदा हैं।’ गौरतलब है कि इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट नजर आ रही है। उनके फैंस के लिए उनकी तस्वीरों पर से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तो एक्ट्रेस की लाखों फैंस है जो उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *