अपने दोनों बच्चों से परेशान हुई करीना कपूर खान,वजह जान चौक जाओगे आप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी जो हमेशा ही सुर्खियों में रहती है वही अगर इन दिनों की बात की जाए तो करीना कपूर खान अपने दोनों ही बेटों की परवरिश में बहुत ज्यादा व्यस्त है और जिस तरीके से करीना ने अपने इस व्यस्त शेड्यूल के साथ तैमूर अली खान को संभाला है और अब जहांगीर का भी ख्याल रख रही है वह वाकई में ही एक वर्किंग मदर्स के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है!

अक्सर ही मां को अपने बच्चों की परवरिश में सबसे बड़ी शिकायत यही रहती है कि उनका बच्चा खाने में कुछ ज्यादा ही नखरे दिखाता है और करीना कपूर खान भी इसी परेशानी से जूझती हुई नजर आ रही है! वही अपने इंटरव्यू में करीना कपूर ने खुलासा किया है कि उनके दोनों बेटों में से कौन सबसे ज्यादा खाना फैलाता है और कौन सबसे ज्यादा शैतानी करता है?

दोनों में से कौन फैलाता है खाना?

दरअसल इंटरव्यू के अंदर करीना कपूर खान ने अपने दोनों ही बेटों के बारे में बात करते हुए बताया है कि जब जहांगीर ने बस अभी ठोस आहार खाना ही शुरू किया है और जब भी वह खाता है तो उसको पूरा अपने ऊपर जरूर गिरा देता है और उसी सिलसिले कर पैर तक खाना खिलाने की आदत है ऐसे में करीना कपूर कहती हैं कि खाने के मामले में जहांगीर यानी जेह थोड़ा सा शैतान है!

फिर तैमूर अली खान कैसा है?

वहीं करीना कपूर खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान की आदतों के बारे में भी बात की है और बताया है कि वह बहुत ही ज्यादा एक्टिव है और एक स्थान तो कभी नहीं बैठता वह हमेशा ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर कूदता रहता है तैमूर अली खान 1 मिनट के लिए कभी नहीं बैठता! करीना कपूर आगे कहती हैं कि वह तैमूर को हमेशा ही बोलती रहती है कि थोड़ा सा चिल रखो!

तैमूर की चिंता सताई करीना को

वहीं करीना कपूर ने बताया है कि उनको हमेशा ही तैमूर अली खान के बेड टाइम यानी कि सोने की चिंता रहती है उनके अनुसार नींद के मामले में वह अपने बेटे पर ज्यादा ही दबाव नहीं बना सकते हैं! वहीं करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान की एक आदत के बारे में बताया है जिससे वह परेशान हैं दरअसल सैफ अली खान चाहते हैं कि तैमूर अली खान रात को थोड़ी देर तक जागे ताकि उन्हें उसके साथ समय बिताने का मौका मिल जाए और वह दोनों फिल्म देख सके हालांकि सुबह होने स्कूल के लिए करीना कपूर चाहती है कि तैमूर अली खान जल्दी सो जाए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *