आर्यन खान के केस में मुंहबोले पिता और भाई ने नहीं दिया शाहरुख खान का साथ, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी साध गए थे चुप्पी

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किलों में है और इसी के चलते बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान भी मुश्किलों में घिरे हुए है! वही, दूसरी ओर तमाम कोशिश करने के बावजूद आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पा रही है! लेकिन आर्यन खान के मामले पर कई बॉलीवुड अभिनेता है जोकि खुलकर शाहरुख़ खान के समर्थन में आये है हालांकि, कई अभिनेता ऐसे भी है जोकि किंग खान के करीबी दोस्तों में से एक है लेकिन अभी तक आर्यन खान के मामले में शांत ही रहे है! देखिये इस पूरी लिस्ट को-

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) आर्यन खान (Aryan Khan) मामले पर अब तक पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं! शाहरुख खान अमिताभ को अपने पिता की तरह मानते हैं लेकिन अमिताभ इस मामले पर बेहद शांत हैं!

काजोल

शाहरुख खान की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस काजोल हर मामले पर अपनी राय रखती हैं लेकिन आर्यन खान ड्र ग मामले में वह अब भी खामोश हैं! काजोल की चुप्पी से शाहरुख भी काफी निराश हैं!

करण जौहर

शाहरुख खान को अपना भाई मानने वाले प्रोड्यूसर करण जौहर इस मामले पर आज भी खामोश हैं! करण ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है और न ही किसी तरह का कोई ट्वीट किया है!

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शाहरुख की करीबी दोस्तों में से एक हैं! हालांकि दीपिका ने अभी तक शाहरुख या आर्यन खान के समर्थन में कोई बयान नहीं दिया है!

जया बच्चन

दिग्गज अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले पर कुछ नहीं बोल रही हैं! जया और शाहरुख के परिवारों के आपसी घरेलू संबंध हैं! ऐसे में जया की चुप्पी शाहरुख को काफी परेशान कर सकती है!

रानी मुखर्जी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अब तक न तो आर्यन खान मामले पर अपना पक्ष रखा है और न ही आर्यन खान का समर्थन किया है!

जूही चावला

शाहरुख की दोस्त और कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ऑनर जूही चावला भी इस मामले पर शांत हैं! जूही ने भी आर्यन खान केस पर कुछ नहीं कहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *