सलमान खान को लगा डर,डर के मारे मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले रखी ये बड़ी मांग।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहते हैं। कभी सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में सलमान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. पपराज़ी भी सलमान से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह कुछ जवाब नहीं देते और सीधे अपनी कार में बैठ जाते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने हथि यार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर को अर्जी दी है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने हथि यार लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की है. हालांकि इस बारे में खुद सलमान ने कुछ नहीं कहा। वीडियो में सलमान खान लाल रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह थोड़े गुस्से में भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने न तो किसी के साथ फोटो क्लिक कराई और न ही उन्होंने पपराजी के किसी सवाल का जवाब दिया। मौके पर मौजूद मीडिया ने सलमान से यह जानने की कोशिश की कि वह पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले? लेकिन सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया और कार में बैठ गए।

ज्ञात हो कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धम की भरा पत्र भेजा था और यह गैं गस्टर विक्रम बराड़ की बाप-बेटे की जोड़ी को ड राकर पैसे निकालने की साजिश का हिस्सा था। पुलिस अधिकारियों ने यह दावा किया है। उन्होंने कहा कि गि रोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ ​​सिद्धेश कांबले को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उन्होंने पूछताछ के दौरान उक्त जानकारी दी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने कहा कि धम की भरा पत्र लॉरेंस बिश्नोई के गि रोह का पब्लिसिटी स्टंट था. अधिकारियों के मुताबिक, बिश्नोई के सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर यह धम की दी गई थी, जो फिलहाल कनाडा में है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *