रणवीर सिंह ने कराया न्यूड फोटोशूट, Rakhi sawant से जानिए एक्टर को क्यों खिंचवानी पड़ी बिना कपड़ों के तस्वीरें

आप तो जानते ही हैं कि हाल ही में कैसे रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर सुर्खियां बटोरी थीं. जब से रणवीर ने ऐसा फोटोशूट करवाया है तब से सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिली-जुली राय देखने को मिल रही है. कोई रणवीर की मस्कुलर बॉडी की तारीफ करता दिख रहा है तो कोई इतने बड़े स्टार के न्यूड होने की वजह पूछ रहा है. वैसे राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड होने की वजह बताई है. जिसे सुनकर आप भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे।

पपराजी ने जब राखी सावंत से रणवीर सिंह की न्यूड फोटो के बारे में पूछा तो राखी भड़क गईं और कहने लगीं कि रणवीर ने कोई न्यूड फोटो नहीं ली है, लेकिन न्यूड लोगों की आंखें हैं। वह मेरा दोस्त है। गर्मी इतनी तेज है कि रणवीर एसी चलाकर नहाने गए कि एक बंदर उनके कपड़े ले गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और राखी सावंत के इस इश्कबाज को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसमें वह पूरी तरह से न्यूड हैं। गुरुवार को ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही सोशल मीडिया पर धमाका हो गया. लोग तरह-तरह की बातें करने लगे और तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त कमेंट्स आने लगे। वहीं, मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने कई चौकाने वाली बातें भी कही। उनके अनुसार, वह 1000 लोगों के सामने कपड़े उतार सकते हैं लेकिन इससे दूसरों को असहजता होगी। उनका नग्न होना आम बात है। जिसके बाद रणवीर सिंह का बयान भी खूब चर्चा में है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *