दो बच्चो को पैदा करने बाद छलका करीना खान कपूर का दर्द,कहा मैं बहुत दर्द में हुँ,जाने क्यों

Kareena Khan Kapoor’s pain after giving birth to two children, said, I am in a lot of pain, know why:कपूर खान की लाड़ली करीना कपूर हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनायीं हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स भी उनके पोस्ट का इंतज़ार करते हैं. कुछ दिनों पहले करीना ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक योग करते हुए फोटो शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने कैप्शन में अपनी योग जर्नी पर एक लम्बी पोस्ट की और कई हैरान कर देने वाली बात का खुलासा भी किया.

बेबो ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे लिए योग जर्नी साल 2006 में शुरू हो गई थी. इसी दौरान मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी. लेकिन अब दो बच्चों के बाद मैं काफी थक गई हूँ और दर्द से काफी भरी हुई हूँ. लेकिन मैंने हार नहीं मानी हैं, धीरे-धीरे अपनी फिटनेस वापसी हासिल करने की कोशिश कर रही हूँ. दरअसल योग से मेरा टाइमपास होता हैं और ये मेरे लिए कंसिस्टेंसी की मंत्र भी है.

करीना कपूर (Kareena Kapur) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट (Instragram Post) को उनके फॉलोअर्स खूब पसंद कर रहे हैं। और उनकी इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिले है। मालूम है कि करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने वर्कआउट शुरू कर दिया और अपने शरीर को फिट रखने चालू कर दिया। वही डिलीवरी के बाद अपने घर के आस-पास टहलती हुई दिखाई दी थी। इन दिनों करीना अपना ज्यादातर टाइम घर पर ही बिता रही हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। करीना की शादी 2012 में पटौदी के नबाब सैफ अली खान (Saif Ali khan) से हुई थी।

इंडस्‍ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड लाने वाली करीना कपूर पहली अभिनेत्री थी। करीना कपूर ने अपने कैरियर की शुरुआत रिफ्यूजी से की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे हंसल मेहता संग भी एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *