लाल मिर्च का यह टोटका कर देगा मालामाल, चुटकियों में मिलेगी मनचाही….

कई बार लाख कोशिशों के बाद भी कुछ लोगों को असफलता का सामना करना पड़ता है। नौकरी की तलाश में और बहुत अच्छा इंटरव्यू देने के बाद भी अच्छी खबर नहीं मिलती है। ऐसे में कुछ आसान से उपाय आपके बहुत काम आ सकते हैं। क्‍योंकि कई बार ग्रह दोष के कारण भी किए जा रहे कार्य खराब हो जाते हैं। यहां हम आपको लाल मिर्च का एक ऐसा उपाय बता रहे हैं, जिसकी मदद से आपको अपने कार्यों में सफलता मिलेगी।

लाल मिर्च उपाय

बार-बार प्रयास करने के बाद भी अगर आपको इंटरव्यू में सफलता नहीं मिल रही है तो चिंता न करें, इसके बजाय घर के किचन में रखी लाल मिर्च का प्रयोग करें। 5 सूखी लाल मिर्च लें और इंटरव्यू के लिए जाने से पहले घर की चौखट पर रख दें। इसके बाद किसी भी शुभ कार्य या इंटरव्यू के लिए जाते समय उन पर पैर रख कर घर से बाहर निकलें। ऐसा करने से आपका इंटरव्यू अच्छा रहेगा और आपको सफलता मिलेगी।

अगर आपका कोई काम लंबे समय से अटका हुआ है तो भी यह उपाय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इसे अपनाने से आपके सारे अटके हुए काम पूरे होंगे और आपको सभी कामों में सफलता मिलेगी।

आपको बता दें कि लाल मिर्च का उपाय भी आंखों को दूर करने के लिए किया जाता है। अगर किसी की नजर खराब है तो पांच सूखी लाल मिर्च लें। साथ ही थोड़ा नमक और पीली सरसों के दाने भी लें। इसके बाद इन सभी चीजों को किसी कपड़े या कागज में बांधकर देखने वाले के पास से 7 बार हटा दें। ध्यान रखें कि इसे दक्षिणावर्त नीचे किया जाता है। इसके बाद इस बंडल को जला दें। आंखें कितनी भी खराब क्यों न हों, पल भर में खत्म हो जाती हैं। साथ ही घर की नकारात्मकता भी खत्म होती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *