रंग लाई आमिर खान की कोशिश, सलमान और शाहरुख आएंगे अब एक साथ फिल्म में नजर? जानें डिटेल्स

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान और शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और प्रशंसक हमेशा से उन्हें एक फिल्म में साथ देखना चाहते हैं। हालांकि ट्यूबलाइट और जीरो में उनकी ये इच्छा पूरी हुई, लेकिन फैंस के मन में सिर्फ कैमियो ही भरता है। वहीं शाहरुख-सलमान टाइगर 3 और पठान में भी साथ नजर आएंगे, लेकिन वह भी सिर्फ एक कैमियो होगा। इसी बीच खबर सामने आई है कि दोनों एक साथ एक फुल फिल्म में नजर आएंगे।

दरअसल, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में शाहरुख खान और सलमान खान की एआर मुरुगादॉस के साथ मुलाकात हुई थी। ये मुलाकात बहुत ही कम समय में और जल्दबाजी में हुई जहां दोनों को फिल्म का आइडिया पसंद आया. हालांकि अभी स्क्रिप्ट पर विस्तृत चर्चा होनी बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मुलाकात में सलमान-शाहरुख के साथ आमिर खान भी एआर मुरुगादॉस के साथ मौजूद थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और सलमान खान को साथ लाने के लिए डायरेक्टर एआर मुरुगदास ने आमिर खान से संपर्क किया था और आमिर ने ही पूरा सेटअप तैयार किया था। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट का वर्णन और फिल्म की साइनिंग अभी बाकी है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह काम भी पूरा हो जाएगा. याद दिला दें कि एआर मुरुगादॉस के खाते में गजनी, हॉलिडे, कैथी, स्पाइडर और सरकार जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *