उप्स मोमेंट का शिकार होने से कैटरीना कैफ को कुछ यू बचाया सलमान खान ने, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

हम सभी जानते हैं कि बीते वर्ष में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने शादी रचा ली है. शादी से पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियों से तो सभी वाकिफ हैं। लेकिन आज हम आपको सलमान और कटरीना की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो साबित करती हैं कि सलमान हमेशा से कटरीना को लेकर काफी पॉजिटिव रहे हैं।

गौरतलब है कि एक इवेंट में सलमान खान ने लोगों की नजरों से बचकर कटरीना कैफ को आंखें दिखा दीं। इसके तुरंत बाद कैटरीना कैफ अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आईं। इसके साथ ही तमाम इवेंट्स से सलमान और कटरीना के वीडियो देखने को मिलते हैं जहां सलमान कटरीना की ड्रेसेस को लेकर काफी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. साड़ी हो या वेस्टर्न ड्रेस सलमान खान को कटरीना के कपड़ों में जरा सी भी गलती पसंद नहीं आती।

हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान खान की वजह से कई बार मोमेंट का शिकार होने से बची है. एक इवेंट के दौरान कैटरीना कैफ ने हैवी गाउन पहना हुआ था। इस दौरान उन्हें अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलने में काफी परेशानी हुई। तभी सलमान खान ने उनकी मदद की। आपको बता दें कि सलमान कैटरीना से जुड़ा एक किस्सा भी काफी मशहूर है कि टाइगर फिल्म की शूटिंग के दौरान कैटरीना की शॉर्ट ड्रेस देखकर सलमान भड़क गए और मस्ती में लाठी लेकर उनके पीछे-पीछे दौड़ पड़े।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *