जब नोरा फतेह ने बीच सड़क पर कंधे से सरकाकर पहना टॉप,लोगों को दिख गया कुछ ऐसा की नजरें हटाना हुआ मुश्किल..

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही के बारे में बात की जाए तो अभिनेत्री अपने आउटफिट को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं और अब मुंबई के एयरपोर्ट से उनकी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आ रहे हैं वही इस तस्वीर से अभिनेत्री ने अपने निराले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती अभिनेत्री की कंधे से खिसकती टॉप, ट्रेक पैंट, स्नीकर्स और स्टाइलिश साइड बैग लेकर निकली नोरा फतेही ने अपने हॉटनेस का जादू चला दिया है!

वही बता दे कि अभिनेत्री को इंडस्ट्री में काफी समय भी बीत चुका है लिहाजा अब उनका नाम हर कोई बखूबी जानता है वहीं अब उनको मुंबई के एयरपोर्ट पर भी देखा गया है! इस दौरान अभिनेत्री बड़ी ही कैजुअल ड्रेस में दिखाई दिए हैं और उनकी यह ड्रेस काफी ज्यादा हॉट और आकर्षित लगी है वही आपको बता दें कि अभिनेत्री डांस दीवाने जूनियर में जज बनकर लोगों के दिलों पर राज कर चुकी हैं!

वहीं अभिनेत्री ने अभी तक अपने आउटफिट में साड़ी से लेकर स्टाइलिश ड्रेस तक कई प्रकार के स्टाइलिश लुक दिए हैं और आज वह टॉप, ट्रेक पैंट और स्नीकर्स के साथ दिखाई दिए हैं जिसको लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और उसका वीडियो इस समय काफी वायरल भी हो रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *