नए लुक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई Jhanvi Kapoor, यूजर्स कर रहे किम कार्दशियन से तुलना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जानवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फैशन की वजह से हर किसी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। किसी ने हाल ही में उनकी एक तस्वीर फिर से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे वह काफी हॉट नजर आ रही है लेकिन कई यूजर ऐसे हैं जो उन्हें काफी ट्रॉल कर रहे है।वहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी के भी कयास लगाए हैं।

हॉट लुक देती नजर आई थी अवार्ड शो में…

सूत्रों की मानें तो हाल ही में जानवी कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी जिसमें उन्होंने अपनी हॉट और ग्लैमरस लुक की वजह से सभी को अपना दीवाना बना लिया। और अब हाल में ही एक्ट्रेस ने अवार्ड शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है और इन तस्वीरो में वह बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने डीप नेकलाइन शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस कैरी किया हुआ है और फोटोशूट के दौरान उन्होंने अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लांट किया है।

मेकअप और हेयरस्टाइल के वजह से दिखी और भी हॉट…

बता दे कि, एक्ट्रेस के मेकअप और उनकी हेयरस्टायल उन्हे और हॉट लुक दे रहा है लेकिन अब जाह्नवी के इस लुक की तुलना किम कार्दशियन से की जा रही हैं।आपको बता दे कि, एक्ट्रेस की इस तस्वीर का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है।जिसमे एक यूजर्स ने कॉमेंट्स करते हुए बोला की,‘गरीबों की किम कार्दशियन’। दूसरे ने कमेंट किया, ‘इंडियन किम कार्दशियन’। किसी ने लिखा, ‘कार्दशियन लाइट’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘किम कार्दशियन का इंडियन वर्जन’। एक्ट्रेस की वर्कफ्रोंट की बात करे तो,एक्ट्रेस जल्द ही ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *