उर्मिला के अफेयर के चक्कर में राम गोपाल वर्मा अपनी ही बीवी से खाये थे थप्पड़, जाने क्या था मामला!

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा उर्मिला मातोंडकर जो कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है! बॉलीवुड में एक समय में, उनकी सुंदरता इतनी अधिक थी कि कई अभिनेत्रियों को फिल्म में जगह देने के लिए उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था। उर्मिला की खूबसूरती के दीवाने निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी हो गए।

रामगोपाल वर्मा, फिल्म ‘द्रोही’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके डांस से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘रंगीला’ के लिए साइन कर लिया। इस फिल्म के बाद, राम गोपाल ने उर्मिला मातोंडकर के साथ कई फिल्में कीं। उन्हें उर्मिला मातोंडकर से इतना मोह था कि हर फिल्म में उन्हें उर्मिला मातोंडकर के लिए जगह मिल जाती थी।

राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ मारा- राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर के अफेयर की खबरें तब उठनी शुरू हुईं जब एक फिल्म में उन्होंने माधुरी की जगह ली और उर्मिला को साइन किया। कहा जाता है कि जब राम गोपाल की पत्नी को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने उर्मिला को थप्पड़ मार दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामगोपाल वर्मा अपनी पत्नी की हरकतों से इतने नाराज थे कि उन्होंने उसे तलाक दे दिया। जिसकी वजह से ऊंचाइयों छुई, उसी की वजह से करियर का ग्राफ नीचे आया- ऐसा कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्मों से उर्मिला मातोंडकर के करियर को एक नई ऊंचाई दी, जिसकी वजह से उर्मिला का करियर भी नीचे आने लगा।

राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने के कारण उर्मिला ने अन्य निर्देशकों के साथ काम करने से इनकार कर दिया। जब राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला को अपनी फिल्में देना बंद कर दिया, तो उन्हें बहुत काम नहीं मिला। इसके कारण वह कुछ समय बाद बॉलीवुड से गायब हो गईं। 42 साल की उम्र में उर्मिला ने की शादी – उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड को अलविदा कहते हुए शादी कर ली। 42 साल की उम्र में, उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मीर से शादी की, जो उनसे 10 साल छोटी थीं। मोहसिन एक कश्मीरी मॉडल और व्यवसायी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *