समुद्र किनारे सारा अली खान ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार…. बिकनी में आई नजर….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की लाडली एक्ट्रेस सारा अली खान ने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है,और थी वजह है की इंडस्ट्री के अलावा दुनिया भर में लोग उन्हें जानते है। बता दें कि फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, वह एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। एक्ट्रेस नेम काफी कम समय में अपनी गिनती टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में हासिल कर ली। उनके फैंस उनकी लुक को काफी पसंद करते हैं।

अपनी लुक्स की वजह से रहती है चर्चा में…..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, सारा अली खान केवल अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी ड्रेसिंग सेंस फोटोशूट और बोल्ड लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का सभी लोग उनके फैंस के बीच अक्सर वायरल होते रहता है, और फैंस उनकी सभी लुक्स को काफी पसंद करते हैं और वह उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह काफी बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही है।

बेहद हॉट नजर आई बिकिनी में…

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें देखा जा सकता है कि सारा अली खान मल्टी कलर की बिकिनी पहन समुद्र किनारे मस्ती कर रही है।उन्होंने इस लुक में एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान नो मेकअप लुक में नजर आ रही है और उन्होंने अपने समर लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग के हूप ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।
भैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है वह जमकर इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सूरज, समुद्र और रेत।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *