VIP SIM Card: ये मोबाइल कंपनी देगी आपको घर बैठे VIP NUMBER बस करे ये काम और घर बैठे पाए VIP नंबर।

VIP SIM Card: VIP SIM Card ऐसी चीज है जिसे तकरीबन हर कोई परचेज करना चाहता है. दरअसल VIP SIM Card खरीदने के पीछे कई वजहें होती हैं. इनमें से पहली वजह ये है कि इसके डिजिट यूनीक होते हैं साथ ही ये सस्ता नहीं मिलता है ऐसे में इसे स्टेटस सिम्बल के तौर पर भी देखा जाता है. अगर आप भी एक VIP SIM Card खरीदना चाहते हैं तो अब इसे फ्री में परचेज कर सकते हैं और आज हम आपको ऐसा करने का तरीका भी बताने जा रहे हैं.

कौन सी कंपनी दे रही है ये ऑफर | Which company is giving this offer

दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (vodafone-idea) अब अपने ग्राहकों को बिना किसी शुल्क के VIP NUMBER प्रोवाइड कर रही है. आम तौर पर ग्राहकों को इसके लिए अच्छी-खासी रकम चुकानी पड़ती है लेकिन अब आप इसे फ्री में खरीद सकते हैं और अलग से आपको कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा.

इतना ही नहीं आपको इस वीआईपी सिम कार्ड की फ्री होम डिलीवरी (VIP SIM Card Free Home Delivery) भी दी जाएगी, ऐसे में आपको घर से बहार कदम रखने की भी जरूरत नहीं है. इस सिम को परचेज करने की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन है ऐसे में ग्राहकों के लिए ये फायदे की डील साबित हो सकती है.

क्या है परचेज करने का प्रोसेस | What is the purchasing process

अगर आप भी VIP NUMBER खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *