दिशा पटानी ने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के बेडरूम राज खुले पहली बार दुनिया के सामने, कहा: बिस्तर पर बहुत वाइल्ड….

अभिनेत्री दिशा पटानी हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है वहीं इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रही है और इस फिल्म में दिशा पटानी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन इब्राहिम और तारा सुतारिया भी दिखाई देने वाले हैं! वही दिशा पटानी और उनकी टीम इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को तो काफी अच्छा रिस्पांस मिल चुका है!

वही ट्रेलर को देख तो मालूम चलता है कि अभिनेत्री दिशा पटानी काफी बोल्ड नजर आ रही है! ऐसे में अब दिशा के वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो रही है! इतना ही नहीं, बल्कि अब नई के साथ-साथ पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी सुर्खियों में आ गई है! अब हाल ही में उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है! जिसमे उनकी पीठ पर निशान दिखाई दे रहे है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पटानी अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है कि नजर आती हैं और अक्सर ही कैमरे में कैद भी हो जाती है वही ऐसे में काफी समय पहले एक इवेंट के दौरान अभिनेत्री पहुंची थी जहां उन्होंने न्यूड कलर की ड्रेस ड्रेस पहनी हुई थी और इसमें दिशा पटानी भी दिखाई दे रही है!

लेकिन ऐसे में जो अभिनेत्री फंक्शन में पहुंची तो हर किसी की नजर उनकी पीठ पर बने हुए इंसानों पर पहुंच गई हालांकि यह कोई ऐसे वैसे निशान नहीं है बल्कि थेरेपी की वजह से निशान पीठ पर आ गई थी क्योंकि सितारे घंटों तक काम करते हैं और ट्रैवल भी करते हैं इसलिए थेरेपी का इस्तेमाल भी करते हैं और यह थैरेपी कोई और नहीं बल्कि कप थैरेपी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *