शॉर्ट ड्रेस पहन बोल्ड लुक्स देती नजर आई माहिरा शर्मा…. फ्लांट करते दिखी अपनी परफेक्ट फिगर…

पंजाबी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टेलीविजन में अपना नाम और शोहरत बनाने वाली माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 एक्स कंटेस्टेंट चल चुकी है। इस शो के माध्यम से ही उन्होंने हर एक घर घर में अपनी पहचान बनाई है, और ऐसे में वह अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। वर्तमान समय की बात करें तो माहिरा शर्मा फैन के साथ-साथ मेकर्स की भी पहली पसंद बन चुकी है।बता दे कि, एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फटूशूट्स की वजह से काफी चर्चा में आए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव…

आपको बता दें कि माहिरा शर्मा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है, जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन तक अपनी तस्वीरें चेयर कर उन्हें खुद से रूबरू करवाते रहती है। बता दे कि एक्ट्रेस आज के समय में उस मुकाम पर है, जहां फैन उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। इसी दौरान वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दे कि,तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें….

गौरतलब है कि माहिरा शर्मा ने बीते गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह पिंक कलर की बेहद हॉट शॉर्ट ड्रेस पहनी है, जिसमें वह अपनी परफेक्ट फिगर प्लांट करती हुई जलवे बिखेरते नजर आ रही है।बता दे कि, इंस्टाग्राम पर माहिरा ने अपने कुल 6 तस्वीरें शेयर की है, सभी तस्वीर में वह अलग अलग अंदाज में नजर आ रही है।इस फोटोशूट के लिए माहिरा ने सुनसान सड़क को चुना है। एक्ट्रेस नेम अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है और साथी बालों को कर्ल कर खुला रखा है।इसके अलावा व्हाइट हाई हील्स और सिल्वर ईयररिंग्स उन पर काफी जच रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *