40 की उम्र में शमा सिकंदर ने लगाया बोल्डनेस का तड़का… तस्वीर देख फैंस हुए फिदा….

टीवी दुनिया के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर बीते कुछ समय से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं।पिछले काफी समय से एक्ट्रेस किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट दिन ब दिन लंबी हो रही है।इस वजह से वो अब किसी भी पहचान की मोहताज नही है।

सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है फैंस से….

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है ताकि अपने फैंस से जुड़े रहे।एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों को मदहोश करती रहती है।शमा के फैंस को उनकी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक अक्सर पसंद आते है।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है,जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बोल्ड लुक में दिखी एक्ट्रेस…

वायरल हुए तस्वीर में देखा जा सकता है कि शमा ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है और इस दौरान समुद्र के किनारे बहुत ही कमाल की दिख रही है। बता दें कि वह समुद्र के किनारे सनबाथ ले रहे हैं जिनमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। शमा इस लुक में काफी हॉट नजर आ रही है और फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। वे लोग जमकर उनकी इन तस्वीर पर लाइक और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस उमर में भी….

आपकी जानकारी के लिए बता दें वैसे तो शमा सिकंदर 40 की हो गई है लेकिन उनकी तस्वीर देख अब बिल्कुल यकीन नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अपनी फिटनेस में हर किसी को हैरान कर के रख दिया है। एक्ट्रेस इस उम्र में भी कितनी फिट है कि वह अपनी बोल्डनेस से मात दे सकती है, और उनकी लेटेस्ट तस्वीर में भी या देखा जा सकता है कि कितने फिट बोल्ड और ग्लेमरस नजर आ रही है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *