Jhanvi Kapoor

लहंगा पहन जाह्नवी कपूर ने दिया बोल्ड लुक्स….तस्वीर हो रहे वायरल…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेत्री की बेटी जहान्वी कपूर ने बहुत कम में अपना अच्छा खासा पहचान बना लिया है। उन्होंने अपने छोटे से करियर में खुद को बहुत अच्छी तरह से साबित किया वर्तमान समय में उन्होंने अपने दम पर अच्छी खासी शोहरत कमाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं बल्कि स्टाइलिश अदाओं की भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं और उनकी झलक पाने को एक मौका भी नहीं छोड़ते है।

फैंस से जुड़े रहने के लिए शेयर करती रहती तस्वीरे…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर जानवी कपूर की अच्छी खड़े फैंस मौजूद हैं जिन से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी फैंस को उनकी हर एक तस्वीर का की पसंद आती है और वह उन तस्वीरों को ढेरो प्यार दिखाते हैं। बता दें कि,जानवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है, जिसे उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए लैक्में फैशन वीक में रैंप में पहन जलवे बिखेरे है।एक्ट्रेस ने इस लूक की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी चर्चे में बनी हुई है।

रेड और व्हाइट लहंगे में दिखी काफी खूबसूरत…

वायरल तस्वीर में देख सकते है कि,एक्ट्रेस ने रेड और व्हाइट कलर के लहंगे पहने अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही है।इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘पुनीत बलाना के रैंप वॉक करना शानदार रहा।मैंने ऐसे लैक्में फैशन वीक में किया था।’तस्वीर की बात करे तो था एक्ट्रेस रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहने दिख रही हैं और इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश ब्लाइज कैरी की हुई है और अपनी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट शिमरी मेकअप और खुले बाल रखा हुआ है।एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स और एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां पहनी हुई हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *