40 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, टू-पीस पहन हुईं बेबाक

At the age of 40, Shama Sikander climbed the heat of boldness, wearing a two-piece impeccable:टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकीं शमा सिकंदर (Shama Sikander) पिछले कुछ दिनों से लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. वह पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. ऐसे में आज शमा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं शमा

शमा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों को मदहोश कर देती हैं. शमा का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक अक्सर उनके चाहने वालों को प्रभावित करता रहता है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है.

शमा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

इसमें शमा को येलो कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह समुद्र किनारे सनबाथ लेती बेहद कमाल की लग रही हैं.अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में शमा काफी हॉट दिख रही हैं.

40 की उम्र में शमा का दिखा हॉट अंदाज

भले ही शमा ने अपनी एक ही फोटो शेयर की हो, लेकिन उनकी बोल्डनेस किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. वैसे, शमा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो अपने हर पोस्ट में वह काफी बोल्ड दिख रही हैं. खासतौर पर शमा ने अपनी फिटनेस से लोगों को काफी हैरान किया है. 40 साल की उम्र में भी वह इतनी फिट हैं, कि आज की किसी भी एक्ट्रेस को अपनी बोल्डनेस से मात दे सकती हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *