उर्फी जावेद ने पहनी एक पिन पर अटकी हुई ड्रेस…इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो….

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपनी फैशन सेंस से इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी है।उन्होंने फैशन की दुनिया में एक नया ही बेंचमार्क सेट किया है।बता दे कि, उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में होती है। अक्सर उर्फी जावेद को बहुत ही अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस में देखा जाता है।अक्सर ऐसा हुआ हो की लोग उनके ड्रेस को देख सर पकड़ लिए हो ।ऐसे में ही फिर से एक बार उर्फी अपने कपड़ों को लेकर लाइम लाइट में आ गई हैं।हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विरल भयानी के अकाउंट से शेयर हुई वीडियो…

सूत्रों की माने तो, उर्फी जावेद फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आप देख सकते हैं कि उर्फी जैसे ही ऑफिस के बाहर अपने गाड़ी से उतरीं तो पहले तो वह अपनी हाई हील्स और छोटी ड्रेस से परेशान होती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उर्फी ने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी है।इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि उर्फी ने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसके आगे एक बहुत बड़ा सा कट है जो एक पिन के सहारे से टिकी है। अपनी लुक्स को कंपलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने सिर पर एक बड़ा सा जूड़ा बनाया हुआ है जिसमे बहुत सारे पिन लगे हुए है।इसके साथ उन्होंने हाई हील्स के साथ अपनी लुक को पूरी की है।

एक्ट्रेस का वायरल हुआ वीडियो…

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि उर्फी जावेद गार्ड पर भी अपना गुस्सा निकलाती नजर आ रही हैं। दरअसल, जैसे ही उर्फी अपनी गाड़ी से उतरती हैं वहां पहले से मौजूद पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने की भीड़ में जुट जाते है और तभी एक गार्ड ने उर्फी को ऐसा करने से रोका तो एक्ट्रेस उस गार्ड पर भड़क गईं और गुस्से में उस गार्ड की क्लास लगाती हुई नजर आई।इस दौरान का उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *