अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती है सारा अली खान? हुआ खुलासा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ऐसी गुने चुने स्टार किड्स में आती है. जिन्होंने अपनी पहचान अपने माँ बाप के नाम से नहीं बल्कि अपनी अदाकारी से बनाई हैं. सारा अली खान की फिल्में और उनकी अदाकारी लोगों को पसंद आती हैं. इसके इलावा सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

Saif Ali Khan Daughter Sara Ali Khan Wants to Marry Her Maternal Uncle –

लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी सारा अली खान अपने मामा से ही शादी करने का मन बना रही हैं. जी हाँ ऐसा मीडिया के सूत्रों ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद एक शो में अपने पिता सैफ अली खान से कहा था की, वह अपनी सौतेली माँ करीना कपूर के भाई रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. इसके इलावा उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने का भी इरादा अपने पिता को बताया था.

सारा और सैफ करण के शो ‘Coffee With Karan’ में गए थे. इस दौरान करण ने सारा अली खान से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिसका जवाब कोई भी लड़की अपने पिता के सामने नहीं देना चाहती. लेकिन सारा अली खान ने बिना किसी संकोच के अपने पिता के सामने अपने दिल की बात रख दी. सैफ अली खान ने कहा की मुझे इस बात से कोई आपत्ति नहीं है की सारा किस लड़के को पसंद करेगी. लेकिन हां मैं उससे राजनीती और ड्रग्स से जुड़े उसके विचार जरूर जानना चाहूंगा.

इसके इलावा अगर वो मेरी बेटी सारा से शादी करना चाहता है तो उसे पैसा वाला जरूर होना चाहिए. बात करें रणबीर कपूर की तो उनका नाम पहले कटरीना कैफ के साथ जुड़ा था. उसके बाद वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है और सूत्रों की माने तो दोनों 2021 में अचानक शादी करके अपने फैंस को चौंका भी सकते हैं.

ऐसे में सारा अली खान का यह ख्वाब शायद ही कभी पूरा हो लेकिन बात करें रणबीर की तो उसे बॉलीवुड का दिल फेंक आशिक भी कहा जाता है. क्योंकि एक वक़्त में उनका नाम दीपिका पादुकोण के साथ भी जुड़ा था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *