भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पाड़ा… शॉर्ट ड्रेस पहन लगाया बोल्डनेस का तड़का….

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।फैंस इनकी एक झलक देखने को बेकरार रहते है।एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चे में बनी रहती है।

बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी है इसलिए एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ करती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और उन पर ढेरों प्यार लुटाते हैं।

मोनालिसा ने दिखाए फोटोशूट की कुछ झलक…

गौरतलब है कि, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट किया है। एक्ट्रेस के शेयर करते के साथ ही ये पोस्ट काफी वायरल होने लगा है।

वायरल पोस्ट में देखा जा सकता है कि अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शॉर्ट ड्रेस में दिख रही है। दरअसल यह फोटो उनकी हाली के फोटोशूट की कुछ झलक है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही है। बताने की मोनालिसा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।फैंस का इनकी इन तस्वीर से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है।

5 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है मोनालिसा को फॉलो…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा इस लुक में इंटरनेट पर कहर ढाती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।मोनालिसा का हॉट लुक ने सभी को अपना दीवाना बनाकर रख दिया है।बता दे कि, मोनालिसा के इस तस्वीर पर 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है।एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते है।वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा ने अभी फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल ‘नजर’ में देखा गया था। इसमें उन्होंने डायन का रोल प्ले किया था। वह आजकल अपने आने वाली वेब सीरीज ‘धप्पा’ और ‘रात्रि के यात्रि 2’ में काफी व्यस्त हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *