शाहरुख खान की 8 पैक ऐब्स देख मलाइका अरोड़ा का आया दिल, कर दिया ये कमेंट

Malaika Arora’s heart came after seeing Shahrukh Khan’s six pack abs, made this comment:बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक धांसू लुक शेयर किया है. ये लुक उनकी आने वाली फिल्म पठान का है और इसमें वे 8 पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं. करीब एक घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया है और फैंस के कमेंट्स एक के बाद एक आते जा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने बड़ी ही मजेदार बातें लिखी हैं.

शाहरुख खान ने शेयर किय पठान लुक 8 पैक एब्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ”शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे? ऐप्स और एब्स सब बना डालूंगा.”

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

शाहरुख खान के इस फोटो शेयर करते ही लाखों की संख्या में फैंस ने इसे लाइक किया और देखते-देखते ये वायरल हो गई. शाहरुख के 8 पैक एब्स हर किसी को हैरान कर रहे हैं. किसी ने लिखा, ‘शाहरुख आप सच में 56 के हो?’ किसी ने लिखा किंग इज बैक. एक अन्य फैन ने लिखा, मैं निशब्द हूं सर. इसी तरह से ज्यादातर लोग उनके एब्स देखकर हैरान हो गए हैं.

शाहरुख खान का ये लुक उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का है. 25 जनवरी, 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में बड़े स्तर पर रिलीज होगी. लगभग 4 सालों के बाद शाहरुख पर्दे पर वापसी करेंगे और इसका इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे. फिल्म पठान को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं जबकि ये यशराज फिल्म्स बैनर तले बन रही है. फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी नजर आएंगे.

आपको बता दें, शाहरुख खान ने सितंबर, 2021 के बाद अब कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके पीछे की वजह ये थी कि शाहरुख हर किसी से दूरी बनाकर रखना चाहते थे. अक्टूबर में उनके बेटे आर्यन खान के साथ जो भी हुआ उसके बाद से शाहरुख सिर्फ दो बार पब्लिकली आए, एक जब वे आर्यन से मिलने जेल गए थे और दूसरा तब जब वे स्वर्गीय लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार पर गए थे

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *