सलमान की पूर्व भाभी मल्लिका अरोड़ा को फूटी आंख नहीं सुहाते ये 5 एक्टर, सालो से चली आ रही है लड़ाई-झगड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती मलाइका अरोड़ा को आखिरकार नहीं जानता है वह अक्सर ही अपने स्टाइल और पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की अदाकारा में से एक है जो ना चाहते हुए भी वि वादों से घिरी रहती है ठीक उसी प्रकार से मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के इन सितारों को अपना दुश्मन बना चुकी है इस रिपोर्ट में आज हम आपको उनके दुश्मनों के बारे में बताने जा रहे हैं-

सलमान खान

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम सलमान खान का आता है अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था वही सोशल मीडिया की रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि मलाइका अरोड़ा के इस फैसले ने सलमान खान को काफी ज्यादा भी नाराज कर दिया था माना तो यह भी जाता है कि सलमान खान को मलाइका अरोड़ा की आदत है जरा भी पसंद नहीं थी वही खान परिवार से अलग होते ही सलमान खान ने मलाइका को नजरअंदाज करना भी शुरू कर दिया था!

अरबाज खान

सलमान खान के बड़े भाई की जिनका नाम अरबाज खान है उनका भी मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद ना के बराबर ही साथ में देखा गया है कि अरबाज खान अपने बेटे से मिलने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं वही शादी के कुछ साल के बाद ही अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच मतभेद होने लग गए थे!

सोनम कपूर

हमारी इस लिस्ट में अनिल कपूर की बेटी का नाम भी शामिल है अर्जुन कपूर की वजह से मलाइका अरोड़ा सोनम कपूर की दुश्मन बन चुकी है को जरा भी पसंद नहीं करती है और कहा जाता है कि एक पार्टी में मलाइका ने नशे में धुत होकर सोनम कपूर को बहुत खरी-खोटी सुनाई थी!

कैटरीना कैफ

इसमें कैटरीना कैफ का नाम भी आता है जो कि मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की बहन अलवीरा की एक पार्टी में कटरीना कैफ ने मलाइका को कोपिड कहकर बुलाया था बताया तो यह भी जाता है कि मलाइका की भी बहस हो गई थी वहीं इस बात से काफी खफा थी कि उस पार्टी में को क्यों बुलाया गया था?

काजोल

साल 2017 में काजोल और मलाइका अरोड़ा की दुश्मनी के किस्सों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. एक इवेंट के दौरान काजोल ने मलाइका अरोड़ा को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। इस नाराजगी की वजह करण जौहर को बताया है। उस दौरान खबर आई थी कि करण जौहर और काजोल के बीच अनबन चल रही थी। इस वजह से काजोल ने मलाइका अरोड़ा को नजरअंदाज कर दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *