अब पुलिसवालों पर भी चढ़ा कच्चा बादाम का फीवर, डांस देख रोक नहीं पाओगे अपनी हँसी

Now the fever of raw almonds on the policemen, you will not be able to stop your laughter after watching the dance:सोशल मीडिया पर इन दिनों पुलिसकर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो को अबतक 35 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें, इस क्लिप को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- खाकी को थोड़ी मस्ती क्यों नहीं करनी चाहिए।

चंद सेकंड के क्लिप में आप देख सकते हैं कि 5 पुलिस अधिकारी ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर नाच रहे हैं। इन पुलिसकर्मियों में एक महिला और अन्य पुरुष हैं। हालांकि, जब लोगों ने सबसे दाएं और बाएं में खड़े पुलिसवालों के डांस स्टेप्स देखे तो उनकी हंसी छूट गई। कुछ को तो उनका डांस क्यूट लगा, लेकिन कुछ पुलिसकर्मी खानापूर्ति करते नजर आए।

 

बता दें कि मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर का ‘कच्चा बादाम’ गाना दुनियाभर में फेमस है, जिसकी वजह से उन्हें भी खूब पॉपुलैरिटी मिली। उनका ‘कच्चा बादाम’ म्यूजिक वीडियो भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अब भी इस गाने का जलवा है।

वायरल वीडियो ट्विटर पर @GoofyOlives नाम के अकाउंट से 21 मार्च को शेयर किया गया है। जिसे अबतक 35 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस डांस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि पुलिसकर्मियो का डांस काफी अच्छा है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *