VIDEO: बॉलीवुड की यह अभिनेत्री 45 साल की उम्र में कुंवारी, अब करा दिया ऐसा बोल्ड फोटोशूट की इंटरनेट पर मचा धमाल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को उनके कूल अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना दिलकश फोटोशूट करवाया है. अमीषा ने इस शूट का वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही घंटों में उनके इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

इस दौरान अमीषा पटेल ऑरेंज कलर की बिकिनी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट श्रग कैरी किया हुआ है जिसे वह इस फोटोशूट में लहराते हुए फैंस को चिढ़ा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीषा का ये समर लुक काफी अच्छा लग रहा है. अमीषा 45 साल की हैं और उन्होंने शादी नहीं की। हालांकि एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर कोई उनकी असल उम्र नहीं बता सकता।

इस वीडियो में अमीषा पूल के किनारे एक वीडियो शूट करती नजर आ रही हैं. अमीषा के सनग्लासेज उनके इस लुक को सबसे स्टाइलिश बना रहे हैं। भीगे बाल और न्यूड लिप शेड अमीषा के इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. साथ ही आप देख सकते हैं कि अमीषा ने अपने नाम का पेंडेंट भी पहना हुआ है जिसमें वह फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *