सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने दोबारा शादी क्यों नहीं की? सामने आया सच

Why did Amrita Singh not remarry after divorce from Saif Ali Khan? the truth came out:90 के दशक में दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी परंतु इन दोनों के लिए शादी करना इतना आसान नहीं था क्योंकि यह अलग-अलग धर्म से संबंध रखते थे, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने शादी रचा ली। उस समय इन दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी हुई थी क्योंकि उस समय अमृता अपने आपको अभिनेत्री के रूप में इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी थीं। वहीं सैफ अली खान अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे।

 

शादी के बाद यह दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने। सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी के कुछ सालों बाद ही रिश्ते में खटास उत्पन्न होने लगी ,जिसका नतीजा यह सामने आया कि 13 साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद इन दोनों का तलाक हो गया और इन्होने अपना रिश्ता हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर लिया।

सैफ अली खान और अमृता सिंह का 2004 में तलाक हो गया था। इसके बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को ही कोर्ट ने दे दी थी। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी मां के साथ ही रहते हैं। लेकिन पिता सैफ अली खान अपने बच्चों से समय-समय पर मिलते रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह को अपने बच्चों की परवाह थी। तलाक के बाद उन्होंने अपने बच्चों की जिम्मेदारी खुद संभाली थी। ऐसा कहा जाता है कि यही बड़ी वजह है जिसके चलते अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की। उन्होंने अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश पर अपना पूरा ध्यान लगाया।

बताते चलें कि अमृता को सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद बतौर एलिमनी 5 करोड़ रुपए एक्टर से मिले थे। इतना ही नहीं बल्कि सैफ अली खान ने बेटी अब्राहिम को 18 साल के होने तक प्रति महीने एक लाख भी अमृता सिंह को दिए थे। खैर, अब यह दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *