‘The Kashmir Files’ पर Ajay Devgn का आया रिएक्शन, बोले ‘ये सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं…’

Ajay Devgn’s reaction on ‘The Kashmir Files’ came, said ‘It is not only in India…’:आजकल देश में कश्मीर फाइल्स फिल्म काफी चर्चा में है। फिल्म को लेके जहा हर गली महोल्ले और नुक्कड़ पर इसके बारे में चर्चा हो रही होती है। ऐसे में अब धीरे धीरे करके बॉलीवुड के सितारे भी इस फिल्म को लेकर अपना पक्ष रहे है। बतादे के इस फिल्म को लेकर आमिर खान अक्षय कुमार नाना पाटेकर ने अपना पक्ष रखने की कोशिश की है और अब इस लिस्ट में सिंघम अजय देवगन ने भी अपना पक्ष जनता के सामने रखा है।

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से निर्देशक की कुर्सी पर बैठे हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है। हाल ही में अजय देवगन ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर रिएक्शन दिया है। अजय देवगन ने कहा है कि कुछ कहानियां इतनी इंस्पिरेशनल और अमेजिंग होती हैं कि वैसा फिक्शन आप दोबारा नहीं लिख सकते हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अजय देवगन ने किया रिएक्ट

बीते दिन अजय देवगन ने फिल्म ‘रनवे 34’ का ट्रेलर रिलीज किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता को लेकर अजय देवगन से सवाल करते हुए पूछा कि अगर फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं, तो क्या ये ऑडियंस को आकर्षित करने का अच्छा तरीका है। इस पर अजय देवगन ने रिप्लाई देते हुए कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, ये सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं है बल्कि ये पूरी दुनिया में है।

अभिनेता ने आगे कहा कि आइडिया ये नहीं होता कि आप कोई सच्ची कहानी ढूंढो, जब आप कोई स्क्रिप्ट सुनते हैं न तो लगता है कि ये काफी अलग था और ये दुनिया के सामने आना चाहिए। नहीं तो ऐसी तमाम कहानियां हैं, जिन्हें हम चुनते हैं और बनाते हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *