आर्यन खान मामले में नया मोड़: गवाह का बड़ा दावा: सादे कागज पर NCB ने कराए थे साइन, 18 करोड़ में तय हुई थी डील

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आजम खान के मामले में एक नया मोड़ आ गया है वही गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने हलफनामे में चौका देने वाले खुलासे कर दिए हैं! प्रभाकर ने हलफनामे में कह दिया है कि उसने के केपी गोसावी और सेम डिसूजा को आपस में बात करते हुए सुना था उसने दोनों को यह कहते हुए सुना था कि आप 25 करोड का ब म डाल दो चलो 18 करोड में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को 8 करोड़ दे देते! वही आ रोप लगाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगार्ड भी बता रहा है!

वही प्रभाकर ने आ रोप लगाया है कि गोसावी और सेम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी वही प्रभाकर साले ने अपने हलफनामे में यह तक कहा है कि मुंबई के क्रूज पर एनसीबी की छापे मारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को गोसावी और सेम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में साथ में बात करते हुए देखा था उनके बीच करीब 15 मिनट तक की बात हुई थी!

वही प्रभाकर ने कहा है कि इसके बाद गोसावी ने उसको फोन किया था और पंच बनने के लिए कहा था! उसने बताया कि एनसीबी ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे! इसके साथ प्रभाकर ने भी दावा किया है कि 1 अक्टूबर को रात 9:45 पर गोसावी ने फोन कर दो अक्टूबर को 7:30 बजे तक तैयार होकर एक स्थान पर आने के लिए कहा था साथ ही गोसावी ने उसको कुछ तस्वीरें भी दी थी और ग्रीन गेट पर उन लोगों की पहचान करने के लिए कहा था जो उस तस्वीर में दिखाई दे रहे थे!

वही किरण गोसावी के पास बॉडीगार्ड के रूप में काम करने वाले प्रभाकर ने दावा यह भी किया है कि वह मुंबई क्रूज़ रेड की रात गोसावी के साथ ही था वही उसने दावा किया है कि उसने गोसावी को सेम नाम के शख्स से एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते हुए देखा था प्रभाकर का कहना है कि जब से गोसावी जैसे भी तरीके से गायब हो गया है उसे समीर वानखेडे से अपनी जान का ख तरा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *