थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, इतनी सी उम्र में पार की हदें

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की न्यू कमर अभिनेत्री अपने आप को सुर्खियों में रखने के लिए अक्सर कुछ ना कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती ही रहती है. जिसके चलते हैं वह अक्सर ही सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई रहती है. जहां वह अपने फैंस को खुश करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर कुछ बोलने वाली तस्वीरें शेयर करती ही रहती है. वैसे ही एक अभिनेत्री के बारे में आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे.

https://www.instagram.com/p/CbFMG7ZKqU7/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में आई यह अभिनेत्री.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जानी-मानी अभिनेत्री अवनीत कौर जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म हिस्ट्री में डेब्यू किया था. लेकिन इन समय उनकी लेटेस्ट फोटो वायरल होते हुए देखकर यह नहीं बताया जा सकता है कि वह हाल ही में डेब्यू फिल्म दे कर आई है. इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां अपनी हॉट फोटो के कारण सुर्खिया बटोर रही है ,और इसके साथ ही फैंस उनके इन वायरल तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं.और तरह तरह की कॉमेंट भी कर रहे है.

https://www.instagram.com/p/CbR6Vr0K8UZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह की कपड़े पहन बोल्ड हुई अवनीत.

हाल ही में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह ब्लैक कलर की ब्रा लेट और मैचिंग सिमरी स्कर्ट पहने नजर आ रही है. बादल हुए फोटोस में अवनीत कौर की हॉटनेस काबिले तारीफ है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने अपने स्मोकी मेकअप किया है. और इसके साथ ही अपने बालों को भी खुला रखा है. और कैमरे के सामने पूर्व देते हुए अपनी पूरी बॉडी फिगर दिखाने की कोशिश कर रही है. जिसमें उसकी पूरी हॉट फिगर में नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CbMth5HNRbZ/?utm_source=ig_web_copy_link

एटीट्यूड देख फैंस हुए हैरान.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अवनीत कौर की तस्वीरे जो इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां वायरल तस्वीरों में उनकी एटीट्यूट को भी देखा जा रहा है. अपने एटीट्यूड वाले लुक के कारण अवनीत कौर और भी देखने में अट्रैक्टिव लग रही है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दे कि अवनीत कौर मात्र 20 साल की है. इतनी कम उम्र में ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने में सफल हो चुकी है. जो की न्यू कमर हीरोइनों के लिए संभव नहीं होता है , उन्होंने अपनी मेहनत और लगन पर यह कर दिखाया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *