Bhabi Ji Ghar Par Hain… पुरानी ‘गोरी मेम’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर क्रेजी हुए फैंस

Bhabi Ji Ghar Par Hain… Old ‘Gori Mem’ got her bold photoshoot done, fans went crazy after seeing her:सौम्या टंडन सोशल मीडिया लवर हैं, टीवी की दुनिया से दूर वो यहां अपने फिटनेस से लेकर डांस वीडियो और खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. सौम्या का लेटेस्ट लुक भी हर बार से अलग और खास है. सौम्या अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. एक बच्चे की मां होने के बाद भी सौम्या गजब की सेक्सी लगती हैं.

सौम्या अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें कम ही करती हैं लेकिन उन्होंने जब अपने पति के साथ ये तस्वीर शेयर की थी, तो दोनों की जोड़ी भी फैंस फिदा हो गए थे।

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सौम्या ने लाइट मेअकप किया है और यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. सौम्या ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज दे रही हैं.

खास बात ये है कि हर फोटो में वह अपने लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में सौम्या बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अंदाज को देख काफी हैरान हैं. लोगों के लिए उनकी तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

परिवार को दे रही समय

बता दें सौम्या टंडन कुछ समय से अपना वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं। 2019 में वह एक बच्चे की मां बनी। इसे बाद से अपने बेटे की परवरिश में बिजी हैं। मां बनने के बाद उन्होंने शो भाभी जी घर पर है में वापसी की थीं, लेकिन कुछ समय में बाद शो को अलविदा कह दिया।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *