समुंद्र किनारे ग्लैमरस लुक में पोज देती दिखी आलिया भट्ट….सोशल मीडिया पे तस्वीर शेयर कर दिखाई…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट बीते कुछ दिनों से अक्सर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि एक्ट्रेस ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में काफी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से ये साबित करदिया है कि, वो अपने आप को किसी रूप में अच्छी तरह से ढाल सकती है। फिलहाल उनके चर्चे में रहने का वजह उनकी आई मूवी है और बता दे कि,बीते मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस खास दिन पर दुनियाभर के फैंस ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दीं।एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना बर्थडे लूक भी शेयर किया है।बता दे की युववर्गों में उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा देखने को मिलती है। इसका कारण उनकी दमदार ऐक्टिंग है.

https://www.instagram.com/reel/CbJ4-nTgLaQ/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया को शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी तस्वीर साझा करते रहती है।हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है और इसके साथ साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

https://www.instagram.com/p/CapYUjMsMwN/?utm_source=ig_web_copy_link

समुद्र किनारे चिल करती दिखी आलिया भट्ट…

वीडियो में देखा जा सकता है कि, आलिया समुद्र किनारे चिल करते नजर आ रही है।इसके बाद वह ब्लैक गाउन में पोज देती नजर आती हैं और वहीं दूसरी ओर कुछ जगहों पर उन्हें व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाला हाई थाई स्लिट गाउन पहने देखा जा रहा है।तस्वीर में आलिया बहन शाहीन और मां के साथ भी दिखाई पड़ रही है।इसमें उन्होंने एक कार्ड की झलक भी दिखाई है, जिस पर ‘हैप्पी बर्थडे और आई लव यू’ लिखा है।सूत्रों की माने तो,ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा कि ये कार्ड उन्हे उनके ब्वॉयफ्रेंड रणवीर कपूर ने भेजा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *