कलरफुल बीच लुक में कैटरीना कैफ का किलर एटीट्यूड, किलर लुक के साथ आई पहली बार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपने हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय हुआ है. जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार विकी कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको कैटरीना कैफ के कलरफुल बीच से जुड़े ऐसी रोचक कहानियां आपको बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CbJynK8tHAq/?utm_source=ig_web_copy_link

सामने आया कैटरीना का कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. जिसकी वजह यह बताया जा रहा है कि हाल ही में उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जहां उन्हें किलर लुक देते हुए पाया गया है. कैटरीना कैफ का यह नया फोटोशूट की तस्वीरें इस समय पूरी तरह से कहर ढा रही है. कैटरीना कैफ तस्वीर में लड़के बिकिनी बॉटम के साथ मैचिंग पिंक कलर की स्पेगेटी टॉप मेकअप की हुई है. जिसकी वजह से वह और भी सुंदर और अट्रैक्टिव लग रही है.

https://www.instagram.com/p/Ca6d1s9NM7h/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई उनकी कातिलाना तस्वीरें

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ अपने कातिलाना अंदाज को लेकर बनी हुई है जहां उनके फैंस भी उनकी इस तरह की फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. रेलवे तस्वीर की बात करें तो जिसमें कैटरीना ने गुड फीट के साथ ब्राइट ऑरेंज कलर की शर्ट कैरी की है अन बटन ही रखा है. चलते उनका पूरा बॉडी फिगर अच्छी तरह नजर आ रहा है और एक अलग ही अट्रैक्टिव दिख रही है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने सिर पर इसका बांधकर अपने लुक को और खास बनाया है.. अगर हम एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो उन्हें कलरफुल कपड़ों के साथ अपने मेकअप को नेचुरल सटल लुक दिया है इस मौके पर कलरफुल कपड़े में कैटरीना की कई फोटोस फैंस को बेहद इंप्रेस कर रही है इन फोटोस में कैटरीना का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *