बिग बॉस की तेजस्वी प्रकाश ने अंदर बिग बॉस हाउस की खोली पोल, कहि ये बाते

टीवी जगत का रियलिटी शो बिग बॉस में इस बार चीजें हद से ऊपर जाती हुई दिखाई पड़ रही हैं एक्शन हो या फिर रोमांस! इस हर मामले में हदें पार होती हुई नजर आ रही हैं! अच्छी बात तो यह है कि जंगल वासी भी अब मुख्य घर का हिस्सा बन चुके हैं यानी कि अब जो भी कुछ होगा वह एक घर के अंदर होगा!

वही बात की जाए इसमें भाग लेने वाले तेजस्वी प्रकाश की तो कई बार विशाल कोटियन की शिकायत करती नजर आ ही जाती है तेजस्वी नहीं विशाल पर गलत ढंग से व्यवहार करने और जरूरत से ज्यादा करीब आने वही तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि वह अक्सर मिसाल को यह बताने के तरीके ढूंढती है कि वह उसके व्यवहार से असहज महसूस करती हैं लेकिन वह भद्दा व्यवहार करना जारी रखना है!

वही जय भानुशाली के साथ बातचीत में तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि मैं बहू सीरियल हूं मैंने कभी किसी के बारे में पीठ पीछे बुराई नहीं की है लेकिन उनका ह्यूमर क्या है आ गले लग जा यह सब गंदा ह्यूमर है और जो कभी भी टेलीकास्ट नहीं कर पाएंगे! ऐसे में जय भानूशाली भी तेजस्वी प्रकाश की बातों से सहमत होते हुए दिखाई देते है और कहते है कि उन्हें भी विशाल की महिलाओं के प्रति भाषा अप मान जनक लगती हैं!

https://twitter.com/TejasswiWarrior/status/1451612326600216577

वही इस पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि हां लड़कियों के लिए गंदे तरीके से वह छड़ छड़ के मुझे गले लगाते हैं मैं इतनी बार उन्हें धक्का देती हूं मजाक नहीं करती हूं ताकि तुम को बुरा ना लग जाए मुझे मालूम है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है लेकिन यह ह्यूमर नहीं है! अब तो देखना यह होगा कि क्या इस बार वीकेंड केवल में सलमान खान विशाल की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं या नहीं?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *