सलमान खान और गोविंदा की फिल्म Partner के रोहन को पहचानना हो गया है मुश्किल

It has become difficult to recognize Rohan of Salman Khan and Govinda’s film Partner: सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म पार्टनर में नजर आया शरारती बच्चा हर किसी को याद होगा. अब वो बच्चा काफी बड़ा हो गया है. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर, अली हाजी 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. अली हाजी को ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 में स्टूडेंट का किरदार निभाते देखा गया और अब वे एक्टर कुणाल कपूर के साथ फिल्म नोबलमैन में नजर आने के लिए तैयार हैं.

अली हाजी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म फैमिली से की थी. लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान और काजोल स्टारर फिल्म “फना” में रेहान का किरदार निभाकर लोकप्रियता मिली. अली हाजी ने इसके अलावा सैफ अली खान स्टारर फिल्म “ता रा रम पम” में भी काम किया था.अली फिलहाल फिल्मों में काम के साथ-साथ अपना कॉलेज भी पूरा करने में लगे हुए हैं. वे बॉम्बे यूनिवर्सिटी से करेस्पोंडेंस बीए की पढ़ाई भी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई की थी.

अली हाजी को सलमान खान और गोविंदा स्टारर फिल्म पार्टनर में भी काम किया था, जिसे आज भी जाना जाता है. अली इस फिल्म में लारा दत्ता के बेटे बने थे, जो बेहद शरारती था और उसने सलमान खान के किरदार की नाक में दम कर दिया था.

कई फिल्मों में काम कर चुके हैं अली

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रोहन की लेटेस्ट तस्वीरों पर भी फैंस द्वारा कमेंट कर उन्हें ‘क्यूट’ कहा जाता है। और अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अली ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म पार्टनर के अतिरिक्त फना, ता रा रम पम, और पाठशाला सहित कई फिल्मों में अपना महत्वपूर्ण रोल निभाया है। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी अली उर्फ रोहन सबके बहुत ही फेवरेट थे।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *