शादी के सवाल पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी..बोले: हो गई शादी

Salman Khan broke his silence on the question of marriage .. said: got married:सलमान के अकाउंट से ही शेयर किए गए इस वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है कि क्या सलमान ने सच में शादी कर ली है? जैसे ही वीडियो शुरू होता है तो वीडियो में प्रेम और सलमान खान मेहमानों से भरे कमरे में खड़े होकर एक-दूसरे से सवाल करते दिखते हैं। वीडियो में दिख रही जगह पूरी तरह से वैसी होती है, जैसे ‘हम आपके है कौन’ फिल्म में ‘दीदी तेरा देवर दिवाना’ गाने में होती है। वीडिो में प्रेम ने सलमान से पूछा, “और शादी ?” सलमान ने जवाब दिया, “हो गई” हैरान प्रेम ने पूछा, “हो गई।?” इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।

 

क्या सच्चाई है वीडियो की? जिस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है कि क्या सलमान की शादी हुई है या नहीं तो उस वीडियो के बारे में हम आपको सही-सही बताते हैं। दरअसल, वो वीडियो एक एडशूट का है, जिसे सलमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सलमान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “हुई या ना हुई…जाने के लिए परसों देखें। ऐसे में ये साफ है कि यह एक एडशूट का प्रोमो था और पूरी एड सोमवार को रिलीज होगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

सोशल मीडिया पर सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की भी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी से शादी कर ली है। इस फोटो में सलमान और सोनाक्षी शादी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है तो वहीं सलमान उन्हें रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की चर्चाएं हैं। ऐसे में इस वीडियो और फोटो के बीच फैंस काफी कनफ्यूज हो गए हैं। हालांकि आपको उस फोटो की सच्चाई बताएं तो वो फोटो एक फोटोशॉप्ड फोटो है।

आपको बता दें कि सलमान खान इस वक्त टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दो दिन पहले ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। टाइगर 3 अगले साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान ने इसके टीजर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम सब अपना-अपना ख्याल रखें, टाइगर 3 2023 में आ रही है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ होंगी।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *