ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कर पहुंची जनता के बीच उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिया ऐसा पोज कि है खूब चर्चा

Urfi Javed reached the public wearing a transparent skirt, gave such a pose in front of the camera that there is a lot of discussion:क्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से शहर में चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उर्फी जावेद ऐसे अजीबोगरीब आउटफिट पहनकर घर से बाहर निकलीं कि पब्लिक प्लेस पर हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. फैंस हर दिन उर्फी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे होते हैं कि आखिर उर्फी अपनी ड्रेस का क्या करने वाली हैं।

ऐसे में उर्फी ने अब जो किया है, वह हर जगह है. इस आउटफिट में उर्फी ने पीच कलर का ब्रालेट पहना हुआ है जिसके ऊपर कोट कैरी किया हुआ है। वहीं बॉटम में उसी कलर की ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहनी जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस आउटफिट के साथ उर्फी ने रेड लिपस्टिक लगाई और बालों में बन बना लिया। खास बात यह है कि उर्फी की सैंडल में भी मैचिंग कपड़े हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पपराजी को पोज देने के लिए अपना कोट उतार दिया.

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। 25 साल की उम्र में उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गई हैं। फोटोशूट हो या स्पॉटेड लुक्स, उर्फी अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ न कुछ अजीब करती रहती है और चर्चा का विषय बन जाती है।

 

उर्फी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर को डेट कर रही हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी ने इसे महज अफवाह बताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह सब अफवाह है। हम सिर्फ दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैंने उनके साथ एक गाना शूट किया है। इसलिए हम दोनों एक दूसरे की फोटोज अपलोड करते रहते हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *