पुष्पा की सीधी साधी श्रीवल्ली है असल जिंदगी में काफी हॉट…एक्ट्रेस की इस लुक को देख इंटरनेट पर मची तबाही…

साउथ मूवी ‘पुष्पा: द राइज’ हिट होने के बाद से रश्मिका मंडाना और भी ज्यादा डर स्टार बन चुकी हैं, बता दें कि आज के समय में उन्हें इंडस्ट्री में हर कोई जानता है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अगर फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम कर उनके काफी फैन फॉलोइंग का इजाफा हो रखा है।रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं।

https://www.instagram.com/p/Ca-MiTtAO0g/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीरें….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आए दिन रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, और हाल ही में उन्होंने फिर से एक पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं।पहली फोटो में देखा सकता है कि रश्मिका ग्रीन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग स्कर्ट पहनी है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं।उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और दूसरी तस्वीर में वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटनरेट पर तबाही मचा रखी है।

https://www.instagram.com/p/Cawa8Cqg6Wf/?utm_source=ig_web_copy_link

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट….

सूत्रों की माने तो,फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किसी मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है। बता दें कि फैंस को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रहे हैं और उनके फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, तुम फायर हो,दूसरे ने कमेंट किया, उफ्फ…आप बहुत हॉट हैं।किसी ने लिखा, जो रश्मिका से जले वह जरा साइड होकर चले।रश्मिका की इन फोटोज को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।आपको बता दे कि,रश्मिक को पिछली मूवी पुष्पा में उनके सीधी-सादी श्रीवल्ली का किरदार को फैंस में काफी पसंद किया था और उनके इस फिल्म को ढेरो प्यार भी दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *