निरहुआ के साथ ठुमके लगाते दिखी भोजपुरी क्वीन… यह पहन डांस कर रही एक्ट्रेस….

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और अभिनेता निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे हिट जोड़ी में से एक है। गौरतलब है कि, दोनों के आये दिन पुराने गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। हाल ही में फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का गाना ‘मन के पसंद’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक दूसरे के प्यार में खोएं हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फैंस को उनके के यह गाने काफी पसंद आ रहे हैं।

यूट्यूब पे शेयर किया गया अमरपाली और निरहुआ का गाना…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को अब तक 1,415,664 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को यूट्यूब चैनल पर 25 अक्टूबर 2020 को जारी किया गया था। इस गाने को हनी बी और मोहन राठौड़ ने गाया है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। बता दे कि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनो को जोड़ी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही और दर्शक भी इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है।

कपिल शर्मा के शो में साथ दिखे थे दोनो…

आपको बता दे कि,निरहुआ और आम्रपाली की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भोजपुरी जोड़ी है। इस जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दर्जनों हिट फिल्में दी हैं । निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से ही आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी और उसके बाद से ये जोड़ी हिट हो गई।इस फिल्म ने लगातार कई फिल्मों में काम किया और उसमें से अधिकतर फिल्में बॉक्सऑफिस पर सफल साबित हुईं है।निरहुआ भी इस बात को मानते हैं कि उनकी और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की सबसे टॉप जोड़ी है।अभी हाल ही में ये जोड़ी कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी और इस जोड़ी के साथ रवि किशन और रानी चटर्जी भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में मौज-मस्ती करते नजर आए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *