सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ कई राते गुजार चुकी है जैकलीन फर्नांडिस सलमान खान के साथ भी रहे है संबंध

सलमान खान की बात करें तो वह बॉलीवुड के अभिनेता हैं और आज के समय में उनको पूरा देश बखूबी जानता है और हर कोई उनको काफी पसंद भी करता है वही सलमान खान ने अभी तक अपने जीवन में काफी नाम और शोहरत दोनों कमाया है! लेकिन अब सलमान खान को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है जो कि खुद सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में है!

जी हां, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने सलमान खान की ही प्रेमिका मानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस के साथ पूरी रात गुजारी थी! अब जिसके चलते मीडिया पर इस समय हर जगह बस इनकी ही बातें चल रही है इतना ही नहीं बल्कि यहां बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के बॉडीगार्ड शेरा के साथ रात गुजारने का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान की है!

दरअसल जैकलीन फर्नांडिस की जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी प्रेम कहानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान से चल रही थी और हर जगह उनके रिश्ते की बातें तक हो रही थी और हाल ही में सलमान खान को लेकर खबर सामने आई है जिसके चलते मीडिया में अब उनकी ही बातें की जा रही हैं!

दरअसल एक पार्टी कर रहे थे जिसके पार्टी करते हुए काफी देर भी हो चुकी थी और इसी वजह से सलमान खान बॉडीगार्ड शेरा को जैकलिन फर्नांडिस को उनके घर छोड़कर आने के लिए कहा था! ताकि वह सुरक्षित रह सके! यही कारण था कि जिसके चलते जैकलीन को आधी रात को शेरा के हवाले कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *