जब सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय का छलका था दर्द, ऐश्वर्या राय के पिता ने पुलिस में कर दी थी सलमान खान की कंप्लेंट

When Aishwarya Rai was in pain after her breakup with Salman Khan, Aishwarya Rai’s father had complained to the police about Salman Khan:सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप से जुड़ी खबरें आज भी लोगों के बीच चर्चा में हैं। आज हम आपको सलमान और ऐश्वर्या से जुड़े एक ऐसे विवाद के बारे में बताएंगे, जो एक समय पर खूब सुर्खियां बटोर चुका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विवाद के बाद ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में दरार आ गई थी और ये लगभग तय हो गया था कि अब ये दोनों कुछ ही दिनों के लिए साथ हैं.

 

दरअसल, लगातार खबरें आ रही थीं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इसी बीच पता चला कि एक रात सलमान खान ऐश्वर्या राय के घर पहुंचे थे और यहां उन्होंने खूब हंगामा किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ्लैट पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने काफी देर तक एक्ट्रेस के दरवाजे पर हंगामा खड़ा कर दिया. इस घटना के बाद काफी तमाशा हुआ और कहा जाता है कि इस घटना के बाद ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय ने भी सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पूरे मामले पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था, ‘मेरे परिवार की तरह ऐश्वर्या राय के माता-पिता भी रूढ़िवादी हैं और मेरे पिछले अफेयर्स के बारे में जानने के बाद वे नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की जिंदगी का हिस्सा बनूं. . सलमान का यह भी मानना ​​था कि ऐश्वर्या राय के माता-पिता अच्छे इंसान हैं।

 

पुलिस शिकायत पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि ऐश्वर्या राय के माता-पिता ने सही काम किया, मुझे इस बारे में कोई शिकायत नहीं है. आपको बता दें कि फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *