अनन्या पांडे को NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार, जाने क्यों

मुंबई क्रूज मामले में एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है! बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के इस मामले में अब वह जेल की सलाखों में है और अब इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे भी एनसीबी के रडार पर आ चुकी है वहीं शुक्रवार को अनन्या पांडे से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ की गई है लेकिन वह एनसीबी के दफ्तर तय किए गए समय के बजाय 3 घंटे देर से पहुंची थी उनका ऐसे देश में पहुंचना एनसीबी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिस पर अनन्या पांडे को फटकार लगाई गई है!

ऐसे में एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेडे पांडेय ने कहा कि जब आप को 11:00 बजे बुलाया आप अब आ रही है, अधिकारी आपके इंतजार में नहीं बैठे हैं यह कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है यह सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है कितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो! एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11:00 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया था लेकिन अनन्य पांडे 3 घंटे यानी कि 2:00 बजे के बाद एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी!

वही आपको बता दें कि अनन्या पांडे से एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को चार्ज वहीं गुरुवार के दिन भी इस मामले में 2 घंटे तक अनन्या पांडे के साथ पूछताछ की गई थी! अब अनन्या पांडे को एमसीबी ने सोमवार को फिर से पूछताछ करने के लिए बुलाया! दोनों दिन अनन्य पांडे के साथ उनके पिता चंकी पांडे पहुंचे थे! वही रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जिस तरीके से अनन्या पांडे से ड्र ग मामले में पूछताछ की जा रही हैं उस हिसाब से आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *