सैफ अली खान की करीना से दूसरी शादी में बेटी सारा को सजाकर खुद अमृता सिंह ने भेजा था, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

In Saif Ali Khan’s second marriage to Kareena, daughter Sara was sent by Amrita Singh herself, the actress revealed:करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 6 पर अब तक कई जोड़ियां हमें नजर आ चुकी हैं। हाल ही में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंचे। शो में दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इतना ही नहीं जब सैफ अली खान ने बेटी के सामने बेडरूम की बातें की तो सारा शरमा गईं।

 

इस चैट शो में सैफ की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस अमृता सिंह की भी बात की गई। सारा ने अपनी मां के बारें में बात करते हुए बताया उनकी मां अमृता सिंह ने उन्हें उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में शिरकत करने के लिए खुद अपने हाथों से सजाया था।


सारा ने शो में कहा ‘मेरी मां ने मुझे खुद अपने हाथों से पिता की दूसरी शादी के दिन पर तैयार किया था। उस दिन सभी ये सोच रहे थे कि मेरी मां ऐसे मौके पर असहज महसूस करेंगी या फिर करीना के लिए ऐसा कुछ होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था बिलकुल भी नहीं। सारा ने कहा- ‘मेरी मां ने पापा की शादी पर मुझे भेजते हुए कहा था वहां अच्छा समय बिताओ और अपने पिता के लिए वहां रहो।

 

वहीं सैफ ने भी यह बात बताई कि कैसे उन्होंने अपनी दूसरी शादी के दिन अपनी पत्नी अमृता सिंह को पत्र लिखा था। इस पत्र में उन्होंने अमृता सिंह को उनको आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थी। सैफ ने बताया कि पत्र को भेजने से पहले करीना ने उसे पढ़ा भी था। सैफ ने कहा कि करीना काफी सपोर्टिव थीं। यहां तक कि करीना ने ही सैफ से कहा था लेटर अमृता सिंह को भेजने के लिए।

बता दें सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। वहीं अमृता सिंह से सैफ की मुलाकात तब हुई थी जब सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 की। पहली मुलाकात में ही सैफ और अमृता एक दूसरे के दीवाने हो गए और एक दूजे के साथ रहने का फैसला कर लिया।

अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की धूमधान से शादी हुई और अमृता छोटे नवाब की बेगम बन गईं थी। दोनों की शादी लगभग 13 साल चली और बाद में दोनों अलग हो गए।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *