एयरपोर्ट पर पपराजी के साथ काटा केक….जाह्नवी कपूर के जुल्फों पे हुए फैंस फिदा….

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर रविवार को 25 साल की हो जाएंगी। लेकिन, एक्ट्रेस का बर्थडे आने से पहले ही उनके फैंस ने उनके बर्थडे का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।बात दे कि,बीते दिनों जाह्नवी कपूर के लिए एक फोटोग्राफर केक लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गया और एक्ट्रेस ने भी अपने फैन के रिक्वेस्ट पर एयरपोर्ट पर उसके और पैपराजी के साथ मिलकर केक काटा।गौरतलब है कि, जाह्नवी कपूर की केक काटते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा।उनके फैंस लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

व्हाइट आउटफिट में बेहद सुंदर दिखी श्रीदेवी की लाडली…

सूत्रों के अनुसार,जाह्नवी कपूर का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी को बीज और व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा सकता है।जाह्नवी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और बीज कलर का पैंट और जैकेट पहना है, जिसमें वह बेहद प्यारी और सुंदर लग रही हैं।लेकिन, इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनकी हेयरस्टाइल की हो रही है जिसमे जाह्नवी के कर्ली हेयर फैंस का दिल जीत रहे हैं।

लगता कॉमेंट्स कर तारीफ कर रहे यूजर्स…


गौरतलब है कि,यूजर कमेंट करते हुए जाह्नवी कपूर की हेयरस्टाइल की चर्चा कर रहे हैं और खूब तारीफ भी कर रहे हैं।वहीं कुछ को जाह्नवी का फोटोग्राफर से बात करने का तरीका बेहद पसंद आ रहा है।यूजर एक के बाद एक कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ सवाल कर रहे हैं कि आखिर उन्हें ट्रोल क्यों किया जाता है,जबकि वह बेहद प्यारी लग रही है। कई ने कमेंट करते हुए जाह्नवी के अंदाज की तारीफ की है और एक्ट्रेस के जमीन से जुड़े होने के बात कही है।

वीडियो हुआ वायरल…

वीडियो में देखा जा सकता है कि,एक्ट्रेस जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचती हैं, एक फोटोग्राफर केक लेकर उनके पास पहुंच जाता है। जिस पर एक्ट्रेस ने भी बेहद प्यार भरे अंदाज में फोटोग्राफर से बात की और फिर केक भी काटा। फोटोग्राफर के केक लेकर आने पर जाह्नवी कहती हैं- ‘सो स्वीट ऑफ यू’ इसके बाद वह केक काटती हैं और फोटोग्राफर को केक ऑफर करती हैं। जिसके बाद फोटोग्राफर उन्हें याद दिलाता है कि कुछ सालों पहले भी उन्होंने उनके साथ केक काटा था। जिस पर जाह्नवी कहती हैं- ‘मैं कभी नहीं भूलती।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *